ग्वालियर। अशोक कालोनी स्थित पार्क के सामने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। पीठ व पेट में गोली लगने के बाद संदीप एक मकान में घुस गया, दो बदमाश उसका पीछा करते हुए वहां भी आ गए। इनके हाथ में कट्टा व पिस्टल थी। हत्यारों ने दरवाजे पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं। इसके बाद हत्यारे मौके से भाग गए। यह पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है।

अशोक कालोनी निवासी संदीप(23) पुत्र भूमिजीत जाटव का विक्की जखोदिया से विवाद चल रहा था। विक्की सोमवार को संदीप को धमका कर गया था कि अब लोकेश उर्फ लोकू गुर्जर के साथ नजर आया तो जान से मार देंगे। इस धमकी को संदीप ने हल्के में लिया। मंगलवार रात विक्की व उसके साथियों ने संदीप को घेर लिया और गोली मार दी। पेट व पीठ में गोली लगने के बाद संदीप ने दौड़ लगा दी।

अंधाधुंध फायरिंग कर रहे थे हमलावरः संदीप गोली लगने के बाद पार्क के पास ही मुकेश माहौर के घर में घुस गया और दरवाजा बंद कर लिया। उसके बाद दो युवक दौड़कर पीछे आए। एक के हाथ में कट्टा व दूसरे के हाथ में पिस्टल थी। अचानक गोलियां चलने की आवाज सुनकर मुकेश के घर के सामने खड़े लोग भाग गए। दो युवक हाथों में पिस्टल व कट्टा लेकर पीछे दौड़कर आए। दोनों बदमाशों ने पहले दरवाजे में धक्के मारकर खोलने का प्रयास किया। नाकाम होने पर दरवाजे के सामने खड़े होकर अंधाधुंध फायरिंग की। उसके बाद भाग गए। फायरिंग बंद होने के बाद माहौर परिवार के लोगों ने घायल को बाहर निकाल दिया और दरवाजा बंद कर लिया। कुछ देर तक घायल संदीप दरवाजे पर तड़पता रहा। संदीप ने एक दो बार उठने का भी प्रयास किया। इसी बीच सूचना मिलते ही संदीप के घरवाले मौके पर पहुंच गए और उसे अस्पताल ले गए, जहां उसकी मौत हो गई। मृतक के भाई ने बताया कि संदीप को विक्की व उसके साथियों ने लोकू के साथ रहने पर धमकाया था। घरवालों का आरोप है कि संदीप काे चार-पांच लोगों ने घेरकर गोली मारी है, लेकिन सीसीटीवी में दो ही युवक नजर आ रहे हैं। एक दुबला-पतला है और दूसरा हट्टा -कट्टा है। सूचना मिलते ही थाटीपुर थाना प्रभारी आरबीएस विमल मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को डेड हाउस भेज दिया है।