Sun. May 19th, 2024

दूसरे दिन भी बारिश:दौसा में में देर रात से बारिश का दौर जारी, कई कॉलोनियों में भरा पानी, रास्ते भी हुए बंद

जिला मुख्यालय पर शुक्रवार शाम को शुरू हुआ बारिश का दौर शनिवार सुबह तक लगातार जारी है। रातभर जिले के कई इलाकों में बारिश से कॉलोनियों में पानी भर गया। बारिश के बाद तापमान में 7 डिग्री सेल्सियस तक गिरावट दर्ज की गई है।

वहीं जिले में सर्वाधिक बारिश महुवा में 73 एमएम, दौसा में 43 एमएम, राहुवास में 50 एमएम, रामगढ़ पचवारा में 67, नांगल राजावतान में 54 और बसवा में 35 एमएम बारिश दर्ज की गई है। दौसा में शुक्रवार शाम को शुरू हुई बारिश रुक-रुककर रातभर होती रही। शनिवार सुबह लोग उठे तो कॉलोनियों की सड़कों पर पानी भरा मिला।

शनिवार सुबह झमाझम बारिश के कारण लोग जरूरी कामों से घरों के बाहर नहीं निकल सके। जिला मुख्यालय के नई मंडी रोड, लालसोट व आगरा रोड़ की कई कॉलोनियों समेत निचले इलाकों में जलभराव की स्थिति बन गई। वहीं दूसरी ओर किसानों के चेहरे पर भी बारिश के बाद खुशी की लहर दिखाई दी।

सिकराय के कडी कोठी रोड़ पर जलभराव। (फोटो: देवेन्द्र सैंहणा)
सिकराय के कडी कोठी रोड़ पर जलभराव। (फोटो: देवेन्द्र सैंहणा)

जिलेभर में बरसे बदरा
जिला मुख्यालय पर बीती रात से हो रही बारिश ने सड़कों को जलमग्न कर दिया है। वहीं जिले के भाण्डारेज, सिकंदरा, सिकराय, मानपुर, मेहंदीपुर बालाजी, गुढ़ाकटला, नांगल व सैंथल क्षेत्र में भी बारिश हुई। यहां मानसून की पहले बरसात आने के बावजूद कई दिन तक बारिश नहीं हुई थी। रात से हल्की बारिश का दौर जारी रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed