Sun. May 19th, 2024

वेन रूनी ने की सेमीफाइनलिस्ट टीम की भविष्यवाणी, उलटफेर का शिकार अर्जेंटीना भी शामिल

कतर में चल रहे फुटबॉल वर्ल्ड कप को लेकर लगातार फैंस की दीवानगी बढ़ती जा रही है। मेजबान कतर का सफर पहले ही इस वर्ल्ड कप में खत्म हो चुका है, लेकिन कुछ ऐसी टीमें भी हैं जिसने टॉप 16 में अपनी जगह पक्की कर ली है।

डिफेंडिंग चैंपियन फ्रांस के अलावा, ब्राजील और पुर्तगाल ऐसी टीम है, जिसने अंतिम 16 में जगह बना ली है, लेकिन आज बात चार सेमीफाइनलिस्ट टीम की जिसकी भविष्यवाणी महान फुटबॉलर वेन रूनी ने की है। इस भविष्यवाणी में उनका साथ दिया है लुईस फिगो ने, दोनों ने मिलकर फीफा वर्ल्ड कप की चार सेमीफाइनलिस्ट टीमों का नाम बताया है

दोनों ने जिन चार टीमों का नाम लिया है, उसमें ब्राजील, अर्जेंटीना, बेल्जियम और इंग्लैंड की टीम है। ब्राजील ने वर्ल्ड कप में शानदार शुरूआत की है और अपने दोनों ग्रुप मैचों में सर्बिया (2-0) और स्विट्जरलैंड (1-0) को हराया है। दूसरी तरफ अर्जेंटीना ने खराब शुरूआत की और उसे अपने पहले मैच में सऊदी अरब से 1-2 से हारना पड़ा, लेकिन उसने जोरदार वापसी करते हुए अगले मैच में मैक्सिको को 2-0 से हरा दिया।

बेल्जियम टीम की बात करें तो टीम फिलहाल अपने ग्रुप में 2 मैच में 1 जीत दर्ज कर 3 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर है, जबकि इंग्लैंड की टीम 2 मैच में 1 जीत के साथ अपने ग्रुप में पहले नंबर पर है।

मैच सेंटर के दौरान चर्चा करते हुए दोनों लीजेंड्स ने अपने सेमीफाइनलिस्ट चुने। इंग्लैंड के पूर्व फुटबॉलर रूनी ने कहा, “मेरे चार सेमीफाइनलिस्ट ब्राजील, अर्जेंटीना, बेल्जियम और इंग्लैंड हैं।

पुर्तगाल के पूर्व फुटबॉलर फिगो की राय रुनी से थोड़ी अलग है। उनके अनुसार चार सेमीफाइनलिस्ट टीम ब्राजील, स्पेन, अर्जेंटीना और नीदरलैंड्स हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed