Sun. May 19th, 2024

मरने से पहले कोरोना मरीज ने बनाया वीडियो,कहा- मुझे ऑक्सीजन नहीं मिल रही है, मेरी मदद करो

फिरोजाबाद:  फिरोजाबाद के सरकारी मेडिकल कॉलेज से एक वीडियो सामने आया है. आइसोलेशन वॉर्ड में भर्ती कोरोना पॉजिटिव इस मरीज ने अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी की बात कही और मरने से पहले अपना वीडियो बनाया. इसके जरिये मरीज ने कहा कि, मुझे प्रॉपर ऑक्सीजन नहीं मिली, घुट रहा है मेरा दम, मेरी मदद कीजिये.

पत्नी ने अस्पताल पर लगाए गंभीर आरोप

दरअसल मामला फिरोजाबाद के सरकारी मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड का है. यहां विकास अग्रवाल नाम का एक कोरोना पेशेंट भर्ती था. इस बीमारी के चलते उसकी मौत हो जाती है. परिवार वाले और विकास अग्रवाल की पत्नी पारुल अग्रवाल रो-रो कर चिल्ला चिल्ला कर यह कह रही थी कि मेरे पति का शव गायब कर दिया. लेकिन हंगामा होने बाद आइसोलेशन वार्ड के कर्मचारी शव की कागजी कार्रवाई पूरी करते हुए पुलिस कस्टडी में परिवार वालों को शव दे देते हैं. लेकिन जो हकीकत विकास अग्रवाल की वीडियो से सामने आई है वह चौंकाने वाली है.

मरने से पहले बनाया वीडियो

विकास अग्रवाल 24 अप्रैल को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती हुए थे. तीन दिन बाद ही उनकी हालत बिगड़ती है और उनकी मौत हो जाती है. मरने से पहले विकास अग्रवाल ने खुद अपने मोबाइल से एक वीडियो बनाया था, जिसमें उनका कहना है कि उन्हें प्रॉपर ऑक्सीजन नहीं मिल रही है. उनका दम घुट रहा है, 3 घंटे से वह परेशान हैं, कोई वहां सुनने को तैयार नहीं है. मेरी मदद करो. इतना कहकर रिकॉर्ड करने के बाद विकास अग्रवाल की कोरोना से मौत हो जाती है. इससे साबित होता है कि आइसोलेशन वार्ड में कितनी लापरवाही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed