Sun. May 19th, 2024

न्यू एडवांस स्मार्टवॉच:बोट 9 दिसंबर को लॉन्च करेगी इनिग्मा वॉच, कीमत और फीचर्स के दम पर बन सकती है गेम चेंजर

बोट अपनी इनिग्मा स्मार्टवॉच भारतीय बाजार में 9 दिसंबर को लॉन्च करेगी। कंपनी ने इसे लेकर अमेजन इंडिया ने टीजर जारी किया है। टीजर में वॉच का मॉडल और उसकी कीमत को जिक्र किया गया है। टीजर के मुताबिक, वॉच में टचस्क्रीन सपोर्ट करने वाला कलर डिस्प्ले और राइट साइड में एक कंट्रोल बटन मिलेगा। ये वॉच मल्टीपल स्पोर्ट्स मोड्स जैसे रनिंग, वॉकिंग, राइडिंग, बैडमिंटन, बास्केटबॉल, फुटबॉल और टेबल टेनिस को सपोर्ट करेगी।

बोट इनिग्मा वॉच की कीमत
बोट की इस न्यू वॉच इनिग्मा के टीजर के मुताबिक, इसकी कीमत 2,999 रुपए होगी। वहीं, इस 9 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा। ये लाइट ग्रे और डार्क ग्रे स्ट्रैप ऑप्शन में मिलेगी। वॉच की कीमत और फीचर्स को देखते हुए ये कंपनी के लिए गेम चेंजर साबित हो सकती है।

बोट इनिग्मा वॉच के फीचर्स

  • अमेजन इंडिया ने इस वॉच को जो फीचर्स शेयर किए हैं उसके मुताबिक, इसमें 1.54-इंच का टचस्क्रीन कलर डिस्प्ले मिलेगा। ऐसा कहा गया है हि ये ऑलवेज ऑन डिस्प्ले के साथ आएगी। हालांकि, कंपनी ने कहा है कि इस फीचर से वॉच की बैटरी तेजी से खत्म होगी।
  • ये 24×7 यूजर की हार्ट रेट और SpO2 ब्लड ऑक्सीजन लेवल मॉनिटरिंग करेगी। इस वॉच में स्मार्ट जेस्टर कंट्रोल जैसे कलाई उठाते हैं स्क्रीन ऑन होना, कलाई को हिलाने से पिक्चर लेना, वॉच फेस बदलने के लिए कलाई को शेक करना और स्क्रीन को लंबा दबाने से उसकी ब्राइटनेस बढ़ाना।
  • वॉच यूजर को मौसम की लाइव जानकारी तो देगी ही, 15 दिन के मौसम का संभावित हाल भी बताएगी। वॉच की मदद से म्यूजिक कंट्रोल कर पाएंगे। इसमें नेविगेशन ट्रैक भी मिलेगा। इसमें डेली एक्टिविटी का काउंट करने के लिए ट्रैकर होगा, जो आपकी नींद, कैलोरी बर्न, वॉक डिस्टेंस या दूसरे स्पोर्ट्स एक्टिविटी की डिटेल देगा।
  • ये वॉच 2ATM वॉटर रेजिस्टेंस के साथ आती है, यानी आप इसे 30 मीटर गहरे पानी में इस्तेमाल कर पाएंगे। इसमें बैटरी को सेव करने के लिए ईको मोड भी मिलेगा। वॉच में कॉल, मैसेज, ईमेल, चैट, सोशल मीडिया अलर्ट के साथ दूसरे नोटिफिकेशन भी मिलेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed