Mon. May 20th, 2024

आईआईएफएल फाईनेंस ने ‘गोल्ड लोन रेफर एंड विन’ स्कीम लाॅन्च की

ऽ गोल्ड लोन फाईनेंसिंग का चहेता माध्यम बन रहा है
ऽ आईआईएफएल फाईनेंस ने ‘रेफर एंड विन’ स्कीम लाॅन्च की
ऽ जीते जाने वाले 6,000 से ज्यादा उपहारों में 10 ग्राम का सोने का सिक्का और आईफोन 11 शामिल है

भारत की अग्रणी नाॅन-बैंकिंग फाईनेंशल कंपनियों में से एक, आईआईएफएल फाईनेंस ने ‘गोल्ड लोन रेफर एंड विन’ योजना लाॅन्च की है। देश में आईआईएफएल फाईनेंस के मौजूदा ग्राहक ‘रेफर एंड विन’ योजना से लाभ उठा सकते हैं, जिसके तहत वो दोस्तों, साथियों एवं परिवार के सदस्यों को आईआईएफएल गोल्ड लोन का सुझाव दे सकते हैं और 10 ग्राम का 24 कैरट का गोल्ड क्वाईन, आईफोन 11 एवं 6,000 से ज्यादा आकर्षक उपहार लकी ड्राॅ में जीत सकते हैं।

श्री सौरभ कुमार, बिज़नेस हेड – गोल्ड लोंस, आईआईएफएल फाईनेंस ने कहा, ‘‘हर चार आईआईएफएल गोल्ड लोन ग्राहकों में से तीन हमारे पास वापस आते हैं। वो हमें प्राथमिकता देते हैं क्योंकि हम सीधी बात करते हैं। इसीलिए हम अपने सौदों में पूरी तरह से ईमानदार और पारदर्शी हैं तथा 0.79 प्रतिशत तक की न्यूनतम ब्याज दर प्रस्तुत करते हैं। रेफर एंड विन योजना हमारे ग्राहकों को अपने दोस्तों व परिवार के सदस्यों को आईआईएफएल के लिए रेफर करने का अवसर दे रही है और उन्हें आसानी से फाईनेंस प्राप्त कर अपने सपनों को पूरा करने में मदद कर रही है।’’
आईआईएफएल फाईनेंस 5 मिनट में लोन की तीव्र प्रोसेसिंग की प्रतिबद्धता, अधिकतम लोन वैल्यू एवं आसान डिजिटल भुगतान के विकल्पों के साथ गोल्ड लोन बहुत ही आकर्षक ब्याज दरों में प्रस्तुत करता है।

श्री सौरभ कुमार ने कहा, ‘‘इस लाॅकडाऊन के दौरान, गोल्ड ज्वेलरी आम आदमी के लिए वरदान बन गई है। हमसे व्यापारी, व्यवसायी, गृहणी और किसान गोल्ड लोन ले रहे हैं और अन्य लोगों को इसका सुझाव दे रहे हैं।’’ गोल्ड लोन लेने पर कम ब्याज दर एवं फंड्स के तीव्र डिसबर्सल का लाभ मिलता है।
गोल्ड के मूल्य तेजी से फिर से बढ़ने लगे हैं, इसलिए गोल्ड लोन फंड्स एकत्रित करने और अपने सपने पूरे करने का सबसे पसंदीदा तरीका बन गया है। आईआईएफएल फाईनेंस ने कहा कि यह गोल्ड लोन में काफी वृद्धि देख चुका है।

अपनी सब्सिडियरीज़ द्वारा आईआईएफएल फाईनेंस होम लोन, गोल्ड लोन, बिज़नेस लोन, माईक्रोफाईनेंस, कैपिटल मार्केट फाईनेंस एवं डेवलपर और कंस्ट्रक्शन फाईनेंस की विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है। इसके पास रिटेल एवं काॅर्पोरेट ग्राहकों सहित लगभग 30 लाख ग्राहकों का विशाल आधार है। आईआईएफएल फाईनेंस 600 से ज्यादा स्थानों में 2,563 शाखाओं के विस्तृत नेटवर्क एवं विभिन्न डिजिटल चैनलों के माध्यम से पूरे भारत में मौजूद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed