Mon. May 20th, 2024

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai फेम एक्टर करण मेहरा ने दिया शादीशुदा जिंदगी में तनाव की खबरों पर रिएक्शन, कहा ये

“ये रिश्ता क्या कहलाता है” फेम एक्टर करण मेहरा और निशा रावल को सबसे कूल कपल माना जाता रहा है. दोनों के बीच ऑनसक्रीन और ऑफस्क्रीन बेहद स्ट्रोंग बॉन्डिंग देखी गई है. वहीं, बीते कई दिनों से दोनों की शादीशुदा जिंदगी में अनबन की खबरें सामने आ रही हैं.

खबरों के मुताबिक 9 साल की शादीशुदा जिंदगी के बाद अब वो एक बेहद ही मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार दोनों के बीच पिछले कुछ महीनों से तनाव बना हुआ है. वहीं, इन खबरों पर करण की पत्नी ने रिएक्ट करते हुए इसे पूरी तरह नकार दिया और कहा ये सब केवल अफवाह है और इसमें किसी भी तरीके की सच्चाई नहीं है. उन्होंने कहा दोनों के बीच किसी तरह का कोई तनाव नहीं है उनका रिश्ता पहले की तरह मजबूत है.

मैं पूरा ध्यान पत्नी निशा ने रखा- करण 

वहीं, अब करण ने भी मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि वो बीते दिनों पंजाबी प्रोजेक्ट को लेकर शूटिंग में बिजी थी. करण ने कहा कि उनके लिए बीते 2 हफ्ते बहुत तनावपूर्ण रहे. उन्होंने बताया कि वो शूटिंग कर रहे थे कि इस दौरान उन्हें शरीर में दर्द हुआ और बहुत थके हुए महसूस कर रहे थे. उन्होंने कहा कि उन्हें अपने शरीर में कोरोना के सिम्टम्स दिख रहे थे.

करण ने बताया कि वो मुंबई लौटे और उन्होंने टेस्ट कराया जिसमें उनकी रिपोर्ट नेगिटिव रही लेकिन बाद में उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी. हालांकि कि अब वो खुद को काफी स्वस्थ महसूस कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने बताया कि मेरी तबियत ठीक नहीं थी. मेरी पत्नी निशा ने मेरा पूरा ख्याल रखा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed