Sun. May 19th, 2024

बलिया में फेफना के भाजपा प्रत्याशी उपेन्द्र तिवारी के भाई पर हमला, समर्थक घायल

बलिया । प्रधानमंत्री मोदी की बलिया में चुनावी जनसभा से पहले रविवार की रात फेफना से भाजपा प्रत्याशी उपेन्द्र तिवारी के भाई पर जनसंपर्क के दौरान हमला हो गया। इस दौरान उनकी गाड़ियों के शीशे टूट गए। उनका एक समर्थक घायल हो गया। मौके पर कई थानों की फोर्स के साथ एसपी राजकरन नय्यर भी पहुंचे थे।

भाजपा प्रत्याशी उपेन्द्र तिवारी ने आरोप लगाया कि मेरे बड़े भाई दिनेश तिवारी नगीना नगर में जनसंपर्क कर रहे थे, तभी दर्जन भर लोगों ने उन पर हमला कर दिया। इस दौरान उन्हें बचाने आए अशोक कुमार पांडेय के सिर में चोटें आईं। इस हमले में मेरे बड़े भाई दिनेश तिवारी बाल-बाल बच गए। हमलावरों ने उनके साथ चल रहे दो वाहनों पर लाठी-डंडों से प्रहार कर क्षतिग्रस्त कर दिया।

जिस वक्त मंत्री उपेन्द्र तिवारी मीडिया के सामने घायल अशोक कुमार पांडेय के साथ अपनी बात रख रहे थे, मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल पहुंच गया था। सीओ सदर जगवीर सिंह ने कहा कि हमला किन लोगों ने किया, इसका पता लगाया जा रहा है। जल्द ही हमलावर पकड़ लिए जाएंगे।

बता दें कि भाजपा प्रत्याशी के भाई पर हमले को लेकर पुलिस सकते में आ गई, क्योंकि सोमवार को प्रधानमंत्री मोदी जिले में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव प्रचार करने आ रहे हैं। वहीं मंत्री उपेन्द्र तिवारी ने यह भी आरोप लगाया कि मेरे भाई पर हमला समाजवादी पार्टी के गुंडों ने किया है। पुलिस से चौबीस घंटे के अंदर हमलावरों को गिरफ्तार करने की मांग की। कहा कि सपा के लोग अपनी हार देख बौखला गए हैं। दिनेश तिवारी ने कहा कि मेरी हत्या भी हो सकती थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed