Sun. May 19th, 2024

प्रशासन शहरों के संग अभियान:2 मई से मकराना नगर परिषद में शिविर, जनता के काम होंगे पूरे

मकराना में प्रशासन शहरों के संग अभियान के द्वितीय चरण के तहत मकराना नगरपरिषद भवन में 2 मई से वार्डवार शिविर आयोजित किए जाएंगे। नगर परिषद के उपसभापति अब्दुल सलाम भाटी और आयुक्त जोधाराम विश्नोई ने बताया कि प्रशासन शहरों के संग अभियान शिविर में भवन निर्माण स्वीकृति, खाचा भूमि आवंटन, कृषि भूमि नियमन एवं रूपान्तरण के पट्टे , स्टेट ग्रांट एक्ट के पट्टे, 69 ए के पट्टे बनाने का काम किया जाएगा।

जनहित के काम होंगे
इसके अलावा सफाई एवं स्वास्थ्य संबंधित समस्याओं का निस्तारण, सड़क व नाली की मरम्मत, विभिन्न अनापत्ति प्रमाण पत्र, विवाह स्थल पंजीकरण, ईडब्ल्यूएस, एलआईजी, आय प्रमाण पत्र, जन्म मृत्यु एवं विवाह पंजीयन प्रमाण पत्र, सार्वजनिक रोशनी व्यवस्था, नगरीय विकास कर बकाया लीज राशि के ब्याज पर छूट सहित अन्य जनहितकारी कार्य किए जाएंगे।

वार्ड वार शिविर का होगा आयोजन
उन्होंने बताया कि 6 मई से वार्डवार शिविर लगाए जाएंगे। जिसमें 6 मई को वार्ड 1 से 4 तक, 9 मई को वार्ड 5 से 8 तक, 10 मई को वार्ड 9 से 12 तक, 17 मई को वार्ड वार्ड 13 से 16 तक, 20 मई को वार्ड 17 से 20 तक, 23 मई को वार्ड 21 से 24 तक, 27 मई को वार्ड 25 से 28 तक 30 मई को वार्ड 20 से 32 एवं 31 मई को वार्ड 33 से 36 तक के लिए शिविर आयोजित होगा।

नगरवासियों से अपील
जिसके बाद आगे के वार्डों के लिए अलग से कार्यक्रम निर्धारित कर तिथि तय की जाएगी। शिविर नगर परिषद भवन में सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक आयोजित होंगे। उपसभापति भाटी व आयुक्त विश्नोई ने मकराना नगरवासियों से सरकार के चलाए जा रहे प्रशासन शहरों के संग अभियान का अधिक से अधिक लाभ लेने का आग्रह किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed