Sun. Jun 2nd, 2024

आयरलैंड की बल्लेबाजी के मुरीद हुए हर्षल पटेल, कहा- उन्होंने हमें हैरान कर दिया

आयरलैंड को बेहद ही कड़े मुकाबले में चार रन से हराकर टीम इंडिया ने टी20 को 0-2 से अपने नाम कर लिया. इंडिया ने आयरलैंड के सामने 226 रन की बेहद ही मुश्किल चुनौती रखी थी. लेकिन मेजबान टीम अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी के जरिए इस लक्ष्य को पाने के करीब पहुंच गई थी. आयरलैंड के बल्लेबाजों ने अपने बेहतरीन प्रदर्शन से भारत के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल  को भी अपना मुरीद बना लिया.

हर्षल पटेल ने आयरलैंड के बल्लेबाजों की तारीफ की. हर्षल को हालांकि भारत की जीत का भरोसा था. हर्षल पटेल ने कहा, ”हमें अपनी जीत का भरोसा था. जब आप 225 रन का स्कोर बनाते हो तो आप इसे डिफेंड भी कर लेते हो. लेकिन उन्होंने बेहतरीन शॉट्स लगाए. विकेट बल्लेबाजी के लिए अच्छी थी और आउटफील्ड भी काफी तेज थी.”

आयरलैंड के बल्लेबाजों ने किया हैरान

हर्षल पटेल ने आगे कहा, ”हमारी तरफ से कुछ गलतियां हुई और इसी वजह से वो मैच को बेहद नजदीक ले जाने में कामयाब रहे. लेकिन आखिरी में हमने अच्छी वापसी की. एक वक्त पर मैच आयरलैंड की ओर जा चुका था. उमरान ने हालांकि हमें जीत दिला दी. आयरलैंड के बल्लेबाजों ने जबरदस्त शॉट लगाए और हमें हैरान कर दिया. आयरलैंड की बल्लेबाजी में काफी दमदार है.”

बता दें कि भारतीय गेंदबाज दूसरे टी20 मुकाबले में बेहद महंगे साबित हुए. हर्षल पटेल ने चार ओवर में 54 रन खर्च किए और वह सिर्फ एक विकेट लेने में कामयाब रहे. आखिरी ओवर में आयरलैंड को जीत के लिए 17 रन की जरूरत थी. आखिरी ओवर की पहली तीन गेंदों पर आयरलैंड ने 9 रन बनाकर मैच पर अपनी पकड़ मजबूत कर ली थी. लेकिन उमरान ने शानदार वापसी करते हुए आखिरी तीन गेंद में सिर्फ तीन रन दिए और मैच को भारत की झोली में डाल दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *