Sun. May 19th, 2024

रन आउट होने के बाद गुस्से में नजर आए स्टीव स्मिथ, इस खिलाड़ी पर निकाली भड़ास

ऑस्ट्रेलियाई टीम इन दिनों श्रीलंका के दौरे पर है. यहां दोनों टीमों के बीच 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है. सीरीज का पहला मुकाबला बुधवार को शुरू हुआ. श्रीलंका  ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया. पहले बैटिंग करते हुए मेजबान टीम ने पहली पारी में 10 विकेट खोकर 212 रन बनाए. इसके बाद ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी के दौरान स्टीम स्मिथ 6 रन बनाकर निरोशन डिकवेला के थ्रो पर रन आउट हो गए.

हाफ क्रीज पर पहुंच गए स्मिथ
मामला ऑस्ट्रेलिया (Australia) की पहली पारी के 20वें ओवर का है. राइट हैंड ऑफ स्पिनर रमेश मेंडिस की गेंद को स्मिथ  मिस कर गए, गेंद पैड पर लगकर ऑफ साइड की ओर चली गई. स्मिथ ने 1 रन चुराने का प्रयास किया. नॉन स्ट्राइकर एंड पर मौजूद ख्वाजा  भी रन के लिए भागे. लेकिन कुछ कदम बढ़ाने के बाद ख्वाजा ने रन लेने से मना कर दिया. स्मिथ तब तक आधी क्रीज पार कर चुके थे और वह वापस अपनी क्रीज तक नहीं पहुंच पाए.

सोशल मीडिया पर रिएक्शन वायरल
निरोशन डिकवेला के शानदार थ्रो पर स्मिथ  रन आउट हो गए. इसके बाद वह काफी गुस्से में नजर आए. उन्होंने ख्वाजा  की तरफ हाथ उठाकर यह जानने का प्रयास किया कि वापस क्यूं भेजा. अब सोशल मीडिया पर स्टीव स्मिथ का यह रिएक्शन काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

मैच का हाल
श्रीलंका  ने टॉस जीतकर पहली पारी में 212 रन बनाए. मेजबान टीम की ओर से पथुम निसानका ने 23, कप्तान करुणारत्ने ने 28, एंजेलो मैथ्यूज ने 39, निरोशन डिकवेला ने 58 और रमेश मेंडिस ने 22 रन की पारी खेली. ऑस्ट्रेलिया के ओर से स्पिनर नाथन लियोन ने 5, मिचेल स्टॉर्क, पैट कमिंस ने 1-1 और मिशेल स्वेपसन ने 3 विकेट अपने नाम किए. पहले दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया  ने 3 विकेट के नुकसान पर 98 रन बना लिए थे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed