Sun. May 19th, 2024

रोहित शर्मा हुए हैरान, कहा- टीम का स्कोर 190 रन तक पहुंच जाएगा इसका मुझे नहीं था विश्वास

भारतीय टीम ने रोहित शर्मा की कप्तानी में 5 मैचों की टी20 सीरीज में वेस्टइंडीज के खिलाफ काफी अच्छी शुरुआत करते हुए पहले मैच में 68 रन से जीत दर्ज की। इस जीत के बाद टीम इंडिया इस सीरीज में 1-0 से आगे है। भारतीय टीम की इस जीत में मुख्य भूमिका कप्तान रोहित शर्मा और दिनेश कार्तिक की रही। रोहित शर्मा ने 68 रन की पारी खेलकर टीम को संभालने का काम किया तो आखिरी में दिनेश कार्तिक ने ताबड़तोड़ नाबाद 41 रन बनाते हुए टीम के स्कोर को 190 तक पहुंचा दिया।

पहले मैच में मिली जीत के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि हमें पता था कि हमें शुरुआत में थोड़ी कठिनाई होगी और यहां पर स्टार्ट में शाट लगाना आसान नहीं था। हमने जिस तरह से पहली पारी को खत्म किया वो एक अच्छा प्रयास था। जब हमने अपनी पारी के पहले 10 ओवर खेल लिए थे तब हमें ऐसा बिल्कुल भी नहीं लग रहा था कि हम 190 के स्कोर तक पहुंच पाएंगे। यह खिलाड़ियों का शानदार प्रयास और शानदार फिनिश था। खेल के तीन पहलू हैं जिनमें हम सुधार करने की कोशिश कर रहे हैं

रोहित शर्मा ने कहा कि हमें बल्ले से अपनी योजना को अंजाम देने के लिए अपने आइडियाज को बैक करते हुए कोशिश करनी होगी। हम कुछ चीजों को आजमाना चाहते हैं और कुल मिलाकर मुझे लगा कि यह बहुत अच्छा प्रयास है। कुछ पिचें आपको ऐसा करने की अनुमति नहीं देंगी और हमें यह आकलन करने की जरूरत है कि हम कैसे आगे बढ़ते हैं। यह सब आपके कौशल और ताकत का समर्थन करने के बारे में है। मुझे यहां वेस्टइंडीज में खेलना पसंद है। भारतीय टीम को हमेशा संयुक्त राज्य अमेरिका से आने वाली भारतीय भीड़ और यहां की स्थानीय भीड़ से काफी समर्थन मिलता है, इस तरह का समर्थन पाना टीम के लिए काफी शानदार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed