Sun. May 19th, 2024

देहरादूनः सोशल मीडिया में सरेआम पिस्टल लहराना युवक को पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

देहरादून: थाना बसंत विहार पुलिस ने सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के आधार पर एक आरोपी को आर्म्स एक्ट के तहत दो पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपी का पिस्टल हाथ में लिए वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा था, जिसके बाद से ही पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी. मुखबिर तंत्र को सक्रिय करने के बाद पुलिस आरोपी तक पहुंची और उसे अरेस्ट कर लिया.
गौर हो कि एक युवक को सोशल मीडिया पर पिस्टल लहराना भारी पड़ गया।सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आरोपी शराब पीते हुए अपने दोनों हाथों में पिस्टल लहराते हुए दिखाई दिया था। वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी ने मामले का संज्ञान लेते हुए थाना बसंत विहार पुलिस को आरोपी की गिरफ्तारी के लिए निर्देशित किया। थाना बसंत बिहार के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। पुलिस टीम को मुखबिर की सूचना पर वीडियो में दिखने वाले युवक की सूचना मिली।
सूचना पर सतोवाली घाटी तिराहे पर गौरव डबराल (25) निवासी कावली के जीएमएस रोड थाना वसंत विहार में होने की जानकारी मिली। थाना बसंत विहार प्रभारी होशियार सिंह ने बताया कि पुलिस द्वारा गौरव डबराल की सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो से मिलान करने पर वीडियो में दिखने वाला लड़का गौरव डबराल ही निकला। आरोपी की पहचान होने के बाद पुलिस ने आरोपी कब्जे से दो पिस्टल लाइसेंस सहित बरामद किया गया है। साथ ही आरोपी ने बताया कि दोनों पिस्टल उसके दोस्त शोभित के हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed