Sun. May 19th, 2024

KKR vs GT: विनिंग कॉम्बिनेशन के साथ मैदान में उतरेगी दोनों टीमें या होगा बड़ा बदलाव? ऐसी होगी Playing 11

आईपीएल 2023 का 39वां मैच कोलकाता नाईट राइडर्स बनाम गुरजात टाइटंस  के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला कोलकाता के इडेन गार्डन्स में खेला जाएगा। बता दें कि इस सीजन के आधे मैच समाप्त हो चुके हैं यानि दूसरे हाफ की शुरुआत हो चुकी है

इस सीजन दूसरी बार दोनों टीमें एक-दूसरे के आमने-सामने होंगे। पिछली बार केकेआर ने मेजबान टीम को 3 विकेट से हरा दिया था। इस मैच में रिंकू सिंह ने कमाल की पारी खेली थी। आखिरी ओवर में उन्होंने 5 छक्के जड़कर केकेआर को विजयी बनाया था

शानदार लय में गुजरात टाइटंस

खबर लिखे जाने तक आईपीएल 2023 के प्वाइंट्स टेबल में गुजरात टीम 10 अंकों के साथ अंक तालिका में दूसरे नंबर पर है। वहीं, केकेआर 6 अंकों के साथ अंक तालिका में सातवें नंबर पर है। इस सीजन गुजरात की टीम शानदार लय में दिख रहे हैं।

बल्लेबाजी और गेंदबाजी, दोनों डिपार्टमेंट्स में गुजरात टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है। वहीं, केकेआर टीम में जब बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो गेंदबाजों का परफॉर्मेंस बेहद खराब रहता है। एक टीम के रूप में अभी तक केकेआर की टीम अपना शानदार परफॉर्मेंस देने में नाकामयाब हुई है।

केकेआर के लिए जीत है जरुरी

इस मुकाबले को जीतकर गुजरात टीम पिछली मुकाबले में मिली हार का बदला लेने की कोशिश करेगी। वहीं, प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए केकेआर को यह मैच जीतना बेहद जरुरी है।

इस मुकाबले के लिए दोनों टीमें अपनी सबसे मजबूत प्लेइंग 11 मैदान में उतारेगी। बता दें कि पिछले मुकाबले में हार्दिक पांड्या की अगुवाई में गुजरात टीम ने मुंबई के मात दी थी। मुमकिन है कि केकेआर के खिलाफ भी हार्दिक विनिंग कॉमबिनेशन के साथ ही मैदान में उतरे।

गुजरात की संभावित प्लेइंग 11

शुभमन गिल, रिद्धिमान साहा, हार्दिक पांड्या (कप्तान), विजय शंकर, अभिनव मनोहर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहम्मद शमी, मोहित शर्मा, नूर अहमद

वहीं, बैंगलोर के खिलाफ खेले अपने पिछले मुकाबले में केकेआर टीम ने 21 रन से जीत दर्ज की थी। इस मैच में केकेआर की ओर से जेसन रॉय ने शानदार 56 रन की पारी खेली थी। वहीं, नीतीश राणा ने 48 रन बनाए थे।

केकेआर की संभावित प्लेइंग 11

नीतीश राणा (कप्तान), जेसन रॉय, एन जगदीसन (विकेटकीपर), वेंकटेश अय्यर, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, शार्दुल ठाकुर, उमेश यादव, लॉकी फर्ग्युसन, वरुण चक्रवर्ती.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed