Sun. May 19th, 2024

हेजलवुड ने विराट कोहली की तारीफ में कही बड़ी बात, बताया वे क्यों वे हैं महान खिलाड़ी

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच में 7 जून से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के दूसरे संस्करण का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा. दोनों ही टीमों के बीच में यह मुकाबला लंदन के द ओवल मैदान पर खेला जाएगा. दोनों ही टीमों में एक से एक स्टार खिलाड़ी मौजूद हैं. इसी कारण फैंस इस ऐतिहासिक मुकाबले के शुरू होने का इंतजार काफी बेसब्री के साथ कर रहे हैं. इसी बीच कंगारू तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने विराट कोहली को लेकर एक बड़ा बयान दिया है.

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के पिछले 2 सीजन से विराट कोहली के साथ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) टीम का हिस्सा जोश हेजलवुड ने काफी करीब से विराट कोहली को खेलते हुए देखा है. इसी बीच आईसीसी को दिए अपने बयान में हेजलवुड ने बताया कि आखिर क्या चीज विराट कोहली को बाकी खिलाड़ियों से अलग बनाती है. बता दें कि जोश हेजलवुड लंबे समय के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पूरी तरह से फिट होकर वापसी करते हुए दिखाई देंगे.

जोश हेजलवुड ने अपने बयान में कहा कि वह विराट कोहली का विकेट हासिल करने की इस मुकाबले में पूरी कोशिश करेंगे. जिससे अपनी टीम को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में जीत दिलाने में अहम भूमिका निभा सके. कोहली को लेकर हेजलवुड ने कहा कि मुझे लगता है वह काफी कड़ी मेहनत लगातार करना जारी रखते हैं. उनके लिए फिटनेस सबसे पहले हैं और उसके बाद वह अपनी स्किल्स पर काम करते हैं, जिसमें बल्लेबाजी और फील्डिंग का अभ्यास करते हैं.

वह सबसे पहले मैदान पर आते और आखिर में जाते

हेजलवुड ने आगे कहा कि ट्रेनिंग के समय वह हमेशा सबसे पहले आते हैं और आखिर में वहां से जाते हैं. इस दौरान जितनी देर वह रहते हैं उनकी एनर्जी लगातार काफी शानदार देखने को मिलती है. उन्हें देखकर दूसरे खिलाड़ियों को भी प्रेरणा मिलती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed