Fri. May 17th, 2024

KISNA डायमंड एंड गोल्ड ज्वैलरी ने भारत के 19वें और यूपी के छठवे एक्सक्लूसिव शोरूम का आगरा में उद्घाटन किया

आगरा, फरवरी:  हरि कृष्‍णा ग्रुप को पिछले 31 वर्षों का विश्वस्तरीय ज्वेलरी डिजाइनिंग,मेन्युफैचरिंग एवं बिक्री का अनुभव है,जिसकी ब्राण्ड KISNA पिछले 18 वर्षो से भारतीय बाजार में उपलब्ध है। हरि कृष्‍णा ग्रुप ने आगरा शहर में फ्रैंचाइजी स्टोर लॉन्‍च किया है। इस नये स्‍टोर के लॉन्‍च के साथ KISNA ने अपनी रिटेल रणनीति की दिशा में प्रगतिशील कदम बढ़ाना जारी रखा है,क्‍योंकि कंपनी डायमण्‍ड ज्‍वैलरी को भारत की सारी आधुनिक महिलाओं के लिये सुलभ बनाने के अपने वादे और विजन को पूरा करना चाहती है। हरि कृष्‍णा ग्रुप के खदानों से लेकर बाजार तक के तंत्र में KISNA सभी अवसरों और बजट के लिये लगातार बदलने वाली उपभोक्‍ता की पसंद के अनुरूप है। आगरा में KISNA का नया शोरूम हर आयु वर्ग के लिये सबसे बढ़िया और पसंदीदा कलेक्‍शंस और डिजाइनों की पेशकश करेगा। कलेक्‍शन की डिजाइनों को स्‍थानीय पसंद के आधार पर तैयार किया गया है,जिसके साथ ही यह नए शोरूम उच्‍च-गुणवत्‍ता और चलन वाले डिजाइनों की एक बड़ी श्रृंखला की पेशकश करते है,जो कि रोजाना पहनने और त्‍यौहारों के लिये सबसे बढ़िया है।
शोरूम के भव्‍य शुभारंभ में हरि कृष्‍णा ग्रुप के संस्‍थापक एवं प्रबंध निदेशक श्री घनश्‍याम ढोलकिया और KISNA डायमंड एंड गोल्ड ज्वैलरी डायरेक्टर,श्री पराग शाह मौजूद थे।
नये शोरूम के लॉन्‍च पर अपने विचार रखते हुए, श्री घनश्‍याम ढोलकिया ने कहा,”हम ऐतिहासिक शहर आगरा में KISNA का शोरूम स्थापित करने और शहर में अपने नवीनतम डिजाइन पेश करने के लिए उत्साहित हैं. हम डायमण्‍ड्स को देश की सभी महिलाओं के लिये सुलभ बनाने की दिशा में काम कर रहे हैं और अपनी विस्‍तार योजनाओं के साथ हमारा लक्ष्‍य देश की हर महिला की डायमण्‍ड ज्‍वैलरी को पहनने की आकांक्षा पूरी करना है। नये शोरूम में हम उपभोक्‍ताओं को हरि कृष्‍णा ग्रुप की विशेषज्ञता का अनुभव देना चाहते हैं और उन्‍हें डायमण्‍ड तथा गोल्‍ड ज्‍वैलरी की एक वैरायटी देना चाहते हैं, जिसे वे किसी भी मौके पर पहन सकें।”
KISNA डायमंड एंड गोल्ड ज्वैलरी के डायरेक्टर पराग शाह ने कहा, “खूबसूरत शहर आगरा में अपना स्टोर लॉन्च करना, विकास और विस्तार की दिशा में हमारा अगला कदम है। यह शहर आभूषणों में अपने अनूठे डिजाइनों के लिए जाना जाता है इसलिए हमारा लक्ष्य आभूषणों को क्यूरेट करना है। KISNA आगरा के निवासियों को ऐसे आभूषण प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है जो उनकी विशिष्ट शैली और प्राथमिकताओं से मेल खाते हों। गुणवत्ता और शिल्प कौशल के प्रति हमारी ब्रांड की प्रतिबद्धता द्वारा बनाई गई हर ज्वैलरी की चमक भारत के बाजार में चमकेगी। डायमण्‍ड्स को देश की हर महिला के लिये सुलभ बनाने के अपने रोडमैप में हम स्‍थानीय उपभोक्‍ताओं के साथ अपने रिश्‍ते को मजबूत करना चाहते हैं और उन्‍हें उच्‍च मानकों की ग्राहक सेवा देना चाहते हैं।”
KISNA डायमंड एंड गोल्ड ज्वैलरी फ्रेंचाइज पार्टनर श्री प्रशांत मित्तल आगरा ने कहा ”KISNA के साथ साझेदारी में हम न केवल एक व्यावसायिक अवसर देखते हैं, बल्कि आगरा में लक्जरी ज्वेलरी और परंपरा का स्पर्श लाने का भी मौका देखते हैं। यह लॉन्च एक खूबसूरत एसोसिएशन की शुरुआत है और हम शहर को किसना की उत्कृष्ट डिजाइंस को प्रदान करने के लिए उत्साहित हैं।”
2005 में स्‍थापित KISNA ने वितरण से चलने वाले मॉडल की पहल की है और आज देश में इसके 3500 से ज्‍यादा स्‍टोर्स हैं, जो उसे भारत का सबसे बड़ा वितरित डायमण्‍ड ज्‍वैलरी ब्राण्‍ड बनाते हैं। 2022 में,KISNA ने सिलीगुड़ी में अपना पहला शोरूम लॉन्च करके अपना विस्तार शुरू किया,इसके बाद हैदराबाद,हिसार,अयोध्या,बरेली,रायपुर,दिल्ली,मुंबई,जम्मू, बैंगलोर,ग़ाज़ियाबाद,प्रयागराज,देवघर लखनऊ और अगरतला में शोरूम लॉन्च किये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *