Sun. May 19th, 2024

बिल गेट्स ने पी हिंदुस्तान की देसी चाय, डॉली चायवाला के ठिये पर जाकर कहा ‘एक चाय प्लीज़’

चाय के शौक़ीन जानते हैं कि इतना नशा किसी शराब से कम नहीं। एक अच्छी चाय के लिए लोग जाने कितना लंबा सफ़र तक करने को तैयार होते हैं। हम भारतीयों को तो चाय की कुछ ऐसी तलब लगी है कि अब ये हमारी सुबह और शाम की ख़ास साथी बन गई है। हमने चाय को अपने स्वाद के मुताबिक़ ढाल लिया है और मेहमाननवाज़ी में भी चाय की बड़ी अहम भूमिका होती है।

बिल गेट्स को भायी डॉली चायवाला की चाय

इन दिनों एक बड़े चर्चित मेहमान भारत आए हुए हैं और चाय का चस्का उन्हें भी लग गया दिखता है। हम बात कर रहे हैं माइक्रोसॉफ़्ट के को-फाउंडर बिल गेट्स (Bill Gates) की। वो इन दिनों हमारे देश में हैं और चाय की चुस्कियाँ ले रहे हैं। इसका वीडियो उन्होंने ख़ुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया हैं। इन्होंने डॉली चायवाला (Dolly Chaiwala) के ठिये पर जाकर चाय पी और उसकी खूब तारीफ़ भी की। बता दें कि डॉली चायवाला सोशल मीडिया पर काफ़ी पॉपुलर है।

लाखों लोगों ने वीडियो को लाइक किया

बिल गेट्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो वीडियो डाला है उसमें वो डॉली चायवाला से कहते नज़र आ रहे हैं ‘एक चाय प्लीज’  और इसके बाद डॉली अपने मस्तमौला अंदाज़ में उनके लिए चाय बनाता दिख रहा है। इसके बाद बिल गेट्स उसी कांच के गिलास में चाय पीते नज़र आ रहे हैं। बता दें कि डॉली चायवाला नागपुर में रहता है और वो सोशल मीडिया पर अपने ख़ास अंदाज़ में चाय बनाने को लेकर काफ़ी मशहूर है। उसके पास कई फ़ूड ब्लॉगर्स शूट के लिए आते हैं और कई नामी गिरामी लोग भी चाय पीने आते हैं। अब बिल गेट्स को चाय पिलाने के बाद उसकी शोहरत में और चार चाँद लग गए हैं। वहीं बिल गेट्स के पेज पर इस वीडियों में लाइक्स और कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। अब तक वीडियो को साढ़े बारह लाख से अधिक यूज़र्स लाइन कर चुके हैं और ये तेज़ी से वायरल हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed