Thu. May 16th, 2024

भृगु भार्गव समाज की बैठक संपन्न: समाज के प्रबुद्ध जनों ने नवनियुक्त अध्यक्ष को सौंपी समाज के विकास की जिम्मेदारी

भृगु भार्गव समाज डबरा की बैठक रविवार देर शाम को समाज के पूर्व अध्यक्ष मुरारीलाल चौधरी के निवास पर आयोजित की गई। जिसमें समाज के लोग बढ़ चढ़कर मौजूद रहे। जहां बैठक में समाज के लोगों ने नव नियुक्त अध्यक्ष संजीव चौधरी को भार्गव समाज का अध्यक्ष मानते हुए समाज की भाग दौड़ का ज़िम्मा सौंपा।

बता दें कि पिछले दिनों संजीव चौधरी भृगु भार्गव समाज डबरा के अध्यक्ष नियुक्त हुए थे। जिस उपलक्ष्य में रविवार देर शाम को भार्गव समाज की एक बैठक का आयोजन शहर में किया गया। जिसमें डबरा भृगु भार्गव समाज के सैकड़ो लोग शामिल हुए और समाज के कार्यों के लिए अपनी बात रखी। बैठक की शुरुआत भगवान श्री परशुराम जी की तस्वीर पर माल्यार्पण कर की गई।

इस दौरान समाज के सभी लोगों ने नवनियुक्त अध्यक्ष संजीव चौधरी को सर्वमान्य तरीके से अध्यक्ष मानते हुए। समाज के लिए कार्य करने की जिम्मेदारी सौंपी, तो वही बैठक में मौजूद भार्गव समाज के वरिष्ठ नेता रामसाहय पाठक ने कहा कि संजीव चौधरी भृगु भार्गव समाज के अध्यक्ष नियुक्त हुए हैं। आज बैठक हो रही है। जिसमें भार्गव समाज के प्रबुद्धजन मौजूद है।

समाज के सभी लोगों की तरफ से नवनियुक्त अध्यक्ष से यही कहूंगा कि समाज के लिए आगे बढ़कर कार्य करें और समाज को एक नई दिशा में ले जाए, तो वहीं नवनियुक्त अध्यक्ष संजीव चौधरी ने कहा कि समाज के लोगों ने मुझ पर जो विश्वास जताया है। मैं उस विश्वास पर खरा उतारूंगा और भृगु भार्गव समाज को एक नई दिशा में ले जाकर ऊंचाइयों पर पहुंचाऊंगा। समाज के गरीब लोगों पर ध्यान देना मेरा पहला कर्तव्य रहेगा। भार्गव समाज के बच्चों की शिक्षा के लिए भी हम महत्वपूर्ण काम करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *