Thu. May 16th, 2024

CSK के डेवोन कॉन्वे शुरुआती IPL से बाहर 22 मार्च को RCB से पहला मैच; गायकवाड और रचिन रवींद्र कर सकते हैं ओपन

चेन्नई सुपर किंग्स को IPL शुरू होने से पहले बड़ा झटका लगा है। टीम के अनुभवी कीवी ओपनर डेवोन कॉन्वे चोट के कारण शुरुआती मैच नहीं खेल सकेंगे। वह न्यूजीलैंड के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट खेलते हुए इंजर्ड हो गए। उनके मई तक फिट होने की उम्मीद नहीं है।

कॉन्वे CSK के साथ 2022 में जुड़े, उन्होंने 2 सीजन तक ऋतुराज गायकवाड के साथ ओपनिंग की। अब 2024 में गायकवाड के साथ न्यूजीलैंड के ही रचिन रवींद्र ओपनिंग कर सकते हैं।

सर्जरी के चलते बाहर हुए कॉन्वे
डेवोन कॉन्वे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फरवरी में टी-20 सीरीज के दौरान इंजर्ड हो गए थे। उन्हें बाएं हाथ के अंगूठे में चोट लगी थी। जिस कारण वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरा टी-20 और टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं बना सके।

इंजरी के कारण कॉन्वे को अब सर्जरी करानी पड़ेगी। सर्जरी के बाद वह करीब 8 सप्ताह तक क्रिकेट नहीं खेल सकेंगे। ऐसे में वह चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से मई के शुरुआती सप्ताह तक IPL नहीं खेल पाएंगे। हालांकि उनके जून में शुरू होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप तक फिट होने की उम्मीद है।

22 मार्च से शुरू होगा IPL
इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का 17वां सीजन 22 मार्च से शुरू हो रहा है। डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बीच चेन्नई में पहला मुकाबला खेला जाएगा। CSK इस मुकाबले में गायकवाड के साथ रचिन रवींद्र को ओपनिंग भेज सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *