Thu. May 16th, 2024

‘दो और दो प्यार’ से बेहतर रही ‘रुसलान’ की ओपनिंग:पहले दिन कमाए 60 लाख, अप्रैल में बुरा रहा बाॅलीवुड का हाल

सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा के करियर की तीसरी फिल्म ‘रुसलान’ इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। दमदार प्रमोशन के बावजूद भी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे 60 लाख रुपए का कलेक्शन किया।

हालांकि, यह पिछले हफ्ते रिलीज हुई फिल्म ‘दो और दो प्यार’ से बेहतर रहा। विद्या बालन, प्रतीक गांधी और इलियाना डीक्रूज स्टारर इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर 55 लाख रुपए का बिजनेस किया था।

6.42% रही टोटल ऑक्यूपेंसी
पहले दिन इस फिल्म की टोटल ऑक्यूपेंसी 6.42% रही। मुंबई में 303 शोज में फिल्म ने 7.50% ऑक्यूपेंसी हासिल की। वहीं दिल्ली-एनसीआर में 357 शोज के साथ इसकी ऑक्यूपेंसी 7% रही

इससे पहले रिलीज हुईं आयुष की दो फिल्माें ने ओपनिंग डे पर ‘रुसलान’ से बेहतर कलेक्शन किया था। 2018 में रिलीज हुई आयुष की डेब्यू फिल्म लवयात्रि ने 2 करोड़ की ओपनिंग हासलि की थी। वहीं 2021 में आई ‘अंतिम’ ने ओपनिंग डे पर 5.03 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था।

फिल्म ‘रुसलान’ में आयुष के अपोजिट एक्ट्रेस सुश्री श्रेया मिश्रा ने डेब्यू किया है। दोनों के अलावा इस फिल्म में तेलुगु स्टार जगपति बाबू और ‘चक दे इंडिया’ फेम एक्ट्रेस विद्या मालवडे भी नजर आ रही हैं।

ट्रेड एनालिस्ट्स की मानें तो अप्रैल में बॉलीवुड को तकरीबन 250 करोड़ रुपए का नुकसान हुआ है। महीने की शुरुआत में रिलीज हुईं ‘बड़े मिया छोटे मियां’ और ‘मैदान’ जैसी फिल्में भी बुरी तरह फ्लॉप रहीं।

हाल इतना बुरा था कि इस महीने रिलीज हुई कई फिल्मों का कलेक्शन बेहतर करने के लिए मेकर्स और थिएटर ओनर्स को एक पर एक टिकट फ्री ऑफर लगाने पड़े।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *