Thu. May 16th, 2024

मामा आमिर खान प्रोड्यूस करेंगे इमरान की एक्टिंग कमबैक फिल्म:‘हैप्पी पटेल’ होगा टाइटल, गोवा में शुरू हुई शूटिंग, वीर दास करेंगे डायरेक्ट

आमिर खान के भांजे एक्टर इमरान खान अपने एक्टिंग कमबैक को लेकर चर्चा में हैं। सुनने में आया है कि वो जल्द ही एक कॉमेडी फिल्म से 9 साल बाद एक्टिंग कमबैक करेंगे। इस फिल्म को उनके मामा आमिर खान प्रोड्यूस करेंगे। इमरान की इस कमबैक कॉमेडी फिल्म को एक्टर वीर दास डायरेक्ट करेंगे। यह उनकी डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म होगी।

पीपिंग मून की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म का टाइटल ‘हैप्पी पटेल’ होगा। मेकर्स ने गोवा में इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। एक्टर ने तकरीबन 8 महीने पहले ही अपने कमबैक को लेकर हिंट दे दिया था। माना जा रहा है कि वो तब से ही इस फिल्म की तैयारी कर रहे थे।

4 में से 2 हिट फिल्मों के प्रोड्यूसर रहे आमिर
इससे पहले 2008 में रिलीज हुई इमरान की डेब्यू फिल्म ‘जाने तू या जाने ना’ भी मामा आमिर खान ने ही प्रोड्यूस की थी। इसके बाद दोनों ने 2011 में रिलीज हुई ‘देल्ही बेली’ में भी साथ काम किया था। ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थीं।

बतौर चाइल्ड एक्टर भी इमरान, आमिर की दो फिल्मों ‘कयामत से कयामत तक’ और ‘जो जीता वोही सिकंदर’ में नजर आए थे।

इमरान ने अब तक अपने करियर में 12 फिल्मों में काम किया जिसमें से सिर्फ 4 फिल्में ‘जाने तू या जाने ना’, ‘आई हेट लव स्टोरीज’, ‘देल्ही बेली’ और ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ ही हिट रहीं।

आखिरी बार इमरान 2015 में रिलीज हुई फिल्म ‘कट्‌टी-बट्‌टी’ में नजर आए थे।

OTT से एक्टिंग कमबैक करने वाले थे इमरान
हाल ही में इमरान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो OTT पर रिलीज होने वाली एक स्पाय सीरीज से एक्टिंग कमबैक करने वाले थे। इसमें वो एक इंटेलिजेंस ऑफिसर के रोल में नजर आने वाले थे। इसे फिल्ममेकर अब्बास टायरवाला बनाने वाले थे पर यह कुछ कारणों से बन नहीं पाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *