Sun. May 19th, 2024

करीना कपूर की जगह लेंगी नयनतारा:​​​​​​​टॉक्सिक में निभा सकती हैं यश की बहन का किरदार, बिजी शेड्यूल के चलते करीना ने छोड़ी थी फिल्म

करीना कपूर यश स्टारर फिल्म टॉक्सिक से कन्नड़ सिनेमा में डेब्यू करने वाली थीं, हालांकि बिजी शेड्यूल होने के चलते उन्होंने फिल्म छोड़ दी है। अब रिपोर्ट्स हैं कि करीना की जगह मेकर्स साउथ की लेडी सुपरस्टार नयनतारा को फिल्म में कास्ट करने वाले हैं।  फिल्म टॉक्सिक के डायरेक्टर गीतू मोहनदास और यश की बीते हफ्ते में कई बार नयनतारा से मीटिंग हुई है। रिपोर्ट में लिखा है, नयनतारा ने फिल्म टॉक्सिक करने में इंटरेस्ट दिखाया है और फिलहाल लॉजिस्टिक्स पर काम किया जा रहा है। फिल्म में यश की बहन के किरदार को बेहतरीन ढंग से स्क्रिप्ट किया गया है और वो स्ट्रॉन्ग रोल नयनतारा की छवि से काफी मेल खाता है। नयनतारा स्क्रिप्ट पढ़कर गीतू मोहनदास से बेहद खुश हैं कि उन्होंने इतना स्ट्रॉन्ग कैरेक्टर तैयार किया है।

बता दें कि करीना कपूर फिल्म टॉक्सिक में यश की बहन का रोल प्ले करने वाली थीं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इसका हिंट भी दिया था। हालांकि बिजी शेड्यूल के चलते उन्होंने फिल्म छोड़ दी है। फिल्म के मेकर्स चाहते थे कि करीना की जगह कोई पैन इंडिया प्रेजेंस वाली एक्ट्रेस फिल्म में यश की बहन का रोल प्ले करे।

नयनतारा ने बीते साल फिल्म जवान से बॉलीवुड डेब्यू किया था, जिसके बाद से ही उनकी पैन इंडिया इमेज बन चुकी है। इससे पहले नयनतारा कन्नड़ फिल्म सुपर (2010) में नजर आ चुकी हैं। अगर नयनतारा फिल्म करती हैं तो ये उनकी दूसरी कन्नड़ फिल्म होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed