Sun. May 19th, 2024

रियलमी ने नार्जो 10 एवं नार्जो 10ए के साथ गेमिंगप्रेमियों के लिए कस्टमाईज़ की गई ब्रांड न्यू परफाॅर्मेंस केंद्रित सीरीज़ प्रस्तुत की

स्मार्टफोन ब्रांड, रियलमी ने आज अ भारत में लॉन्च पनी ब्रांड न्यू परफाॅर्मेंस केंद्रित सीरीज़, नार्जो 10 सीरीज़ में नार्जो 10 एवं नार्जो 10ए के लाॅन्च की घोषणा की। यह एक संपूर्ण पाॅवर-पैक्ड सीरीज़ है जिसमें गेमिंग प्रेमियों के लिए कस्टमाईज़ किए गए बजट व फ्लैगशिप स्मार्टफोन हैं। रियलमी 2020 में भारत में सबसे लोकप्रिय टेक लाईफस्टाईल ब्रांड बनना चाहता है। रियलमी नार्जो सीरीज़ द्वारा यह ब्रांड, ‘पाॅवर मीट्स स्टाईल’ का अपना सिद्धांत आगे बढ़ा रहा है। रियलमी 1 के बाद से ही यह अपने मूल्य वर्ग में सर्वश्रेष्ठ प्रोसेसर देने पर केंद्रित है। रियलमी नार्जो भारत का पहला मीडिया टेक हीलियो जी80 एसओसी स्मार्टफोन है, जबकि नार्जो 10ए में ऑक्टाकोर मीडिया टेक हीलियो जी70 एसओसी लगा है।
इस ब्रांड न्यू सीरीज़ की भविष्य की योजनाओं के बारे में श्री माधव शेठ, वाईस प्रेसिडेंट, रियलमी एवं सीईओ, रियलमी इंडिया ने कहा, ‘‘हमने ‘पाॅवर मीट्स स्टाईल’ के सिद्धांत के साथ अपना सफर शुरू किया था। अब रियलमी एक टेक ट्रेंडसेटर बन गया है, जो भारतीय उपभोक्ताओं को लेटेस्ट टेक्नाॅलाॅजी प्रदान करता है, जिनमें दुनिया का पहला 64मेगापिक्सल कैमरा फोन, भारत का पहला 5जी स्मार्टफोन एवं सबसे तीव्रता से चार्ज होने वाली टेक्नाॅलाॅजी शामिल है। भारत में चैथे सबसे बड़े स्मार्टफोन ब्रांड के रूप में रियलमी की टेक्नाॅलाॅजी की यात्रा परफाॅर्मेंस एवं डिज़ाईन से भी काफी ज्यादा विस्तृत है।’’
रियलमी नार्जो 10 में दुनिया का पहला हीलियो जी80 चिपसेट है, जो 18 वाॅट के चार्जर एवं 5000 एमएएच की बैटरी सपोर्ट के साथ सर्वश्रेष्ठ पाॅवर प्रदान करता है। रियलमी नार्जो 10 में लेटेस्ट फ्लैगशिप अल्ट्रा-क्लियर क्वाड कैमरा सेटअप है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 119 डिग्री का अल्ट्रा वाईड एंगल 8 मेगापिक्सल लेंस, एक मैक्रो लेंस एवं ब्लैक एंड व्हाईट पोर्टेªट लेंस है। इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा है, जो सुपर क्लियर सेल्फी देता है। अपने मूल्य वर्ग के सबसे शक्तिशाली क्वाड कैमरा फोन के रूप में रियलमी नार्जो10 दो रंगों – दैट व्हाईट एवं दैट ग्रीन में 4जीबी 128जीबी मैमोरी वैरिएंट में 11,999 रु. में उपलब्ध है। इसकी पहली सेल 18 मई को दोपहर 12 बजे रियलमी.काॅम एवं फ्लिपकार्ट.काॅम पर शुरू होगी तथा यह चुनिंदा राज्यों में ऑफलाईन रिटेल स्टोर्स पर भी मिलेगा।
रियलमी नार्जो 10ए में 12एनएम ऑक्टा -कोर मीडियाटेक हीलियो जी70 प्रोसेसर है, जो अपने मूल्य वर्ग में सबसे शक्तिशाली चिपसेट है। यह 2.0 गीगाहर्ट्ज तक की स्पीड पर काम कर सकता है तथा यूज़र्स को स्मार्टफोन का फास्ट एवं स्मूथ अनुभव प्रदान करता है। इस फोन में 5000एमएएच की बैटरी है, जो रिवर्स चार्जिंग फीचर को सपोर्ट करती है। रियलमी नार्जो 10ए में 12मेगापिक्सल$2मेगापिक्सल$2मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप है, जिसके बैक में एक आईकोनिक डिज़ाईन एवं साॅफिस्टिकेटेड रियलमी लोगो दिया गया है। सो व्हाईट एवं सो ब्लू कलर्स में उपलब्ध यह सबसे स्टाईलिश ट्रिपल कैमरा बजट फोन 3जीबी ,32जीबी वैरिएंट में 8,499 रु. में मिलेगा। यह 22 मई को दोपहर 12 बजे से रियलमी.काॅम एवं फ्लिपकार्ट.काॅम पर मिलना शुरू होगा। साथ ही नार्जो 10ए 18 मई से चुनिंदा राज्यों में ऑफलाईन रिटेल स्टोर्स पर भी मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed