Sun. May 19th, 2024

ईशान किशन की खराब फॉर्म पर डेनियल विटोरी ने मुंबई इंडियंस मैनेजमेंट को दी यह सलाह

IPL 2022 में मुंबई इंडियंस (MI) की टीम लगातार हार रही है. इस सीजन टीम अब तक 8 मैच खेल चुकी है. लेकिन अब भी पहली जीत का इंतजार है. सूर्यकुमार यादव के अलावा टीम के ज्यादातर बल्लेबाज अपनी खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. वहीं, गेंदबाजी में भी रोहित शर्मा की कमजोर नजर आई है. इस बीच खराब फॉर्म से जूझ रहे ईशान किशन पर न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान डेनियल विटोरी ने बड़ा बयान दिया है.

भविष्य को ध्यान में रख ईशान पर फैसला लें मुंबई- विटोरी

न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान डेनियल विटोरी ने कहा कि ईशान किशन मुंबई इंडियंस (MI) की टीम जो भी फैसला लेगी, वह आगामी सीजन को ध्यान में रखकर लेगी. दरअसल, मुंबई इंडियंस (MI) ने मेगा ऑक्शन में ईशान किशन को 15.25 करोड़ रूपए में अपने साथ जोड़ा था. लेकिन इस सीजन ईशान अपनी क्षमता मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं. मुंबई इंडियंस (MI) के इस बल्लेबाज ने अब तक 8 मैचों में महज 199 रन बनाए हैं. वहीं, इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 28.42 रहा.

ईशान के बैटिंग ऑर्डर को नीचे करें मैनेजमेंट- डेनियल विटोरी

डेनियल विटोरी ने कहा कि ईशान किशन के खराब फॉर्म का बस एक ही समाधान है. उसके बैटिंग ऑर्डर को नीचे कर दिया जाए. उन्होंने कहा कि मुंबई इंडियंस (MI) की टीम ईशान किशन को लेकर भविष्य के बारे में जरूर प्लेन कर रही होगी. विटोरी ने आगे कहा कि ईशान किशन पहले भी इस तरह की फॉर्म से गुजर चुके हैं. लेकिन बाद में उन्होंने वापसी की है. पूर्व कीवी कप्तान ने कहा कि मुंबई इंडियंस (MI) की टीम अगर अगले सीजन भी ईशान किशन को अपने साथ रखना चाहती है तो मौजूदा सीजन में उसका बैटिंग ऑर्डर नीचे कर दिया चाहिए. खराब फॉर्म से निकलने का महज यहीं एक तरीका है.

ईशान किशन ने IPL 2020 सीजन में शानदार बल्लेबाजी की थी. उस सीजन उन्होंने 14 मैचों में 57.33 की औसत से 516 रन बनाए. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 145.76 रहा. साथ ही उस सीजन सबसे ज्यादा 36 छक्के लगाए थे. साल 2020 सीजन में मुंबई इंडियंस (MI) की टीम ने 5वीं बार खिताब अपने नाम किया था. बताते चलें कि मुंबई इंडियंस (MI) आईपीएल इतिहास की सबसे सफल टीम है. रोहित शर्मा की टीम अब 5 बार आईपीएल चैंपियन बन चुकी है. वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने 4 बार इस खिताब को अपने नाम किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed