Sun. May 19th, 2024

नोखा में 11घंटे से बिजली बंद:हल्की बारिश और तेज हवाओं के चलते की कटौती, लोग हुए परेशान

नोखा में शुक्रवार रात को हल्की बारिश और तेज हवाओं के चलते कई हिस्सों में बिजली कटौती हुई। रात को करीब 1 बजे बिजली आपूर्ति बंद कर दी गई है जो शनिवार सुबह 11 बजे तक सुचारु नहीं हुई है। शनिवार सुबह बिजली नहीं होने की वजह से रोजमर्रा के कार्यों में परेशानी का सामना करना पड़ा। वही परीक्षा का समय होने के कारण अध्ययन करने वाले छात्रों को भी परेशानी का सामना करना पड़ा।

11 घंटे से विभाग नही दें रहा कोई ध्यान

उपभोक्ता रामकुमार पूनिया ने बताया कि बिजली कर्मचारी लगातार लापरवाही बरत रहे है। नोखा बिजली विभाग 11 घंटे से कोई कार्रवाई नही कर रही है। विभाग पूरे क्षेत्र में बिजली बंद के कारण को बताना नहीं चाहता है। लोग नोखा बिजली विभाग के उच्च अधिकारियों से काफी परेशान हैं। समय रहते सरकार एपीओ करें। किसी जिम्मेदार अधिकारी को नोखा का चार्ज दें। जिससे क्षेत्र के लोगों को बिजली समस्याओं से निजात मिल सके।

गर्मी से मिली राहत

नोखा में तेज बारिश की वजह से लोगों को चिलचिलाती गर्मी से राहत मिली है। शुक्रवार रात को गरज के साथ हल्की बारिश व तेज हवाओं से मौसम में ठंडक घुल गई। जिससे लोगों को एकबारगी गर्मी से राहत मिली है। शुक्रवार को हुई बारिश से गलियों व बाजारों में कीचड़ फेल गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed