Sun. May 19th, 2024

सीएम मोहन यादव ने भांजी गदा विधायक के सिर में लगी,

मध्यप्रदेश के सीएम मोहन यादव का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो रोड शो के दौरान रथ पर खड़े होकर गदा घुमाते दिख रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि सीएम मोहन यादव के गदा घुमाते वक्त उनके ही पास खड़े विधायक रामनिवास रावत के सिर में गदा का ऊपरी हिस्सा लग जाता है वो तुरंत सिर पकड़कर बैठ जाते हैं। हालांकि उन्हें कोई चोट नहीं आई। इसके बाद सीएम ने लोगों का अभिवादन कर रोड शो जारी रखा। ये वीडियो राजगढ़ विधानसभा और दिग्विजय सिंह के गढ़ राघौगढ़ के रोड शो के दौरान का है।

वीडियो में दिख रहा है कि गदा का ऊपरी हिस्सा लगते ही रामनिवास रावत सिर पकड़कर झुक जाते हैं और फिर सीएम मोहन यादव खुद रामनिवास रावत का सिर सहलाते हैं और उन्हें पगड़ी पहनाते हैं। बता दें कि रामनिवास रावत 5 दिन पहले ही कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए हैं और भाजपा में शामिल होने के बाद लगातार भाजपा के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं। दिग्विजय सिंह के गढ़ राघौगढ़ में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन सीएम मोहन यादव ने रोड शो तो किया ही साथ ही दिग्विजय सिंह भी जमकर निशाना साधा।

सीएम मोहन यादव ने दिग्विजय सिंह की तुलना रावण से की

राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार पर पहुंचे सीएम मोहन यादव ने कांग्रेस प्रत्याशी और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह पर जमकर हमला भी बोला। सीएम मोहन यादव ने दिग्विजय सिंह की तुलना रावण से करते हुए कहा कि- बहुरूपिए भेष बदलकर वोट की भिक्षा मांग रहे हैं, लेकिन आप लोग लक्ष्मण रेखा पार मत करना। सीएम मोहन यादव ने आगे कहा कि जीवनभर राघौगढ़ में रहोगे और रावण की जय करोगे तो नरक में भी जगह नहीं मिलेगी। उन्होंने कहा कि राघौगढ़वासियों याद रखना माता सीता तो अपनी कुटिया में थी, एक नकली आदमी आया था जिसने भागना लपेटा था, ये भी लपेट रहे हैं। याद रखना माता सीता बहकावे में आ गई थी, लेकिन आप लक्ष्मण रेखा पार मत करना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed